ei1WQ9V34771.jpg

INSIDE STORY मुजफ्फरपुर पेट्रोल पंप-बाइक शोरुम डकैती विफल एनकाउंटर में 4 अपराधी घायल 8 गिरफ्तार


मुजफ्फरपुर के बरुराज थाना क्षेत्र के फुलवरिया चौक पर रविवार शाम पेट्रोल पंप और बाइक एजेंसी को लूटने पहुंचे अपराधियों से पुलिस की मुठभेड़ हुई। इस दौरान दोनों तरफ से करीब 20 राउंड से अधिक फायरिंग हुई।

एनकाउंटर में गोली लगने से चार अपराधी घायल हो गए, जिन्हें गिरफ्तार कर इलाज के लिए भेजा गया।

मौके से कुल आठ अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया, जबकि दो भागने में सफल रहे। मौके से एक बोलेरो और एक बाइक जब्त की गई। पांच पिस्टल और गोली भी बरामद हुई है। इस दौरान भागदौड़ और अफरातफरी में गिरने से एक पुलिसकर्मी चोटिल हुआ है।मौके पर एसएसपी जयंतकांत पहुंचे थे। बरुराज के अलावा मोतीपुर, साहेबगंज और कथैया थाना की पुलिस समेत काफी संख्या में पुलिस फोर्स मौजूद रही। फरार अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। SSP ने बताया कि स्थिति नियंत्रण में है। सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

एनकाउंटर में तीन अपराधी घायल हुए हैं, जिनका इलाज़ चल रहा है।चार अपराधी एनकाउंटर में हुए घायल

पुलिस से मुठभेड़ में चार अपराधी गोली लगने से घायल हुए हैं। इसमें मुजफ्फरपुर देवरिया थाना के धरफडी का धर्मवीर कुमार, राहुल कुमार है। वहीं दो अन्य वैशाली हुसनपुर के चुन्नू कुमार और नीरज हैं। गिरफ्तार अपराधियों की पहचान इन चारों के अलावा वैशाली के मंजय कुमार, देवरिया धरफडी का बिकास कुमार, धरफरी का विकास कुमार सहनी, पारू का सलीम हुसैन के रूप में हुई है। गिरोह का मास्टरमाइंड व सरगना अयूब है, जो मौके से अपने एक साथी के साथ फरार हो गया था।

10 की संख्या में थे अपराधी

फुलवरिया चौक पर पेट्रोल पंप और एक बाइक एजेंसी एक ही परिसर में है। रविवार शाम 10 की संख्या में अपराधी इसे लूटने पहुंचे। अपराधी बोलेरो और दो बाइक से थे। घटना की भनक लगते ही पेट्रोल पंप के आसपास पुलिस ने सादे लिबास में कैंप करना शुरू कर दिया। वाहन से अपराधियों के उतरते ही पुलिस ने धावा बोल दिया। पकड़े जाने के डर से अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी। तब पुलिस को भी फायरिंग करनी पड़ी।

पीछा कर दबोचा

पुलिस की तरफ से फायरिंग होती देख अपराधी जान बचाने के लिए चौर की तरफ भागने लगे। पुलिस ने भी उनका पीछा किया। चौर में दोनों तरफ से ताबड़तोड़ फायरिंग होने लगी। इस दौरान तीन अपराधियों को गोली लगी और वे वहीं पर गिर गए। अन्य छह अपराधियों को भी पुलिस ने दबोच लिया। कुल आठ की गिरफ्तारी हुई। उन सभी के नाम-पते का सत्यापन किया जा रहा है।

गोलीबारी से अफरातफरी का माहौल

अचानक दोनो तरफ से गोलीबारी होने से इलाके में दहशत फैल गई। अफरातफरी का माहौल बन गया। लोग जान बचाकर इधर- उधर भागने लगे। घंटों तक इलाके में अफरातफरी मची रही, जबतक गोलीबारी शांत नहीं हुई। जब पुलिस अपराधियों को अस्पताल भेजने लगी, तब जाकर लोगों ने राहत की सांस ली।

0 comments