top of page
ei1WQ9V34771.jpg
  • Ali Haider

मुजफ्फरपुर में मोबाइल रिचार्ज व डाटा की महंगाई के खिलाफ जोरदार विरोध प्रदर्शन



मुजफ्फरपुर। निजी कंपनियों द्वारा मोबाइल रिचार्ज एवं डाटा टैरिफ के मूल्यों में बेतहाशा बढ़ोतरी के खिलाफ एआईडीवाईओ ने शहर में विरोध मार्च निकाला गया। सबसे बड़ी बात की इस प्रदर्शन को युवाओं व्यापारियो महिला और हर वर्ग का जबरदस्त समर्थन मिलने से प्रदर्शनकारियों में और जोश भर गया।

अध्यक्ष अरविंद कुमार ने कहा कि निजी कंपनियां मोबाइल रिचार्ज एवं डाटा टैरिफ की कीमतों में बढ़ोतरी कर आम जनता पर महंगाई का बोझ लाद दिया है। दूसरी तरफ बीएसएनएल को सरकार के सहयोग से बंद करने की साजिश चल रही है। सरकार की गलत नीतियों से निजी कंपनी मालामाल हो रही है और लोगों के मोबाइल नंबर रिचार्ज नहीं करवा पाने के वजह से बंद हो रही है लोगों ने बताया की इतना महंगा टेरिफ हो चुका है की अब रिचार्ज करवा पाना संभव नहीं हो रहा हमारे दसो साल पुराने नंबर कंपनी ने बंद कर दिये।

कंपनियों द्वारा मोबाइल रिचार्ज एवं डाटा टैरिफ के मूल्यों को वापस करवाने के लिए दबाव डाले अन्यथा आंदोलन तीव्र होगा। मौके पर जिला सचिव अनिल कुमार, कोषाध्यक्ष अमोद कुमार, देवेंद्र मांझी, सिंधु कुमारी, श्याम देव कुमार, राजन कुमार, अविनाश कुमार, उत्पल कुमार व संतोष कुमार आदि ने अपनी बात रखी।

0 comments
bottom of page