ei1WQ9V34771.jpg

NEWS FLASH मुजफ्फरपुर में देर रात कांटी और सिकंदरपुर में सड़क हादसा 3 लोग गंभीर रूप से घायल


मुजफ्फरपुर जिले में रविवार की देर रात दो अलग-अलग जगहों पर सड़क हादसा हुआ। कांटी हाइवे पर जहां दो कार में आमने-सामने की भीषण टक्कर हुई। वहीं सिकन्दरपुर में एक कार असन्तुलित होकर पोल से टकरा गई।

वाहनों के परखच्चे उड़ गए। इसमें सवार लोग भी गम्भीर रूप से घायल हो गए। सिकन्दरपुर में हुई घटना में एक युवती और महिला भी जख्मी है। जबकि इसके चालक के नशे में होने की बात सामने आई है। फिलहाल वह होश में नहीं है। पुलिस ने तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया है। साथ ही चालक का ब्रेथ एनाइलाइजर से जांच करने की कवायद की जा रही है।

पहली घटना कांटी थाना क्षेत्र के छिन्मस्तिका मंदिर के पास हुई। जब तेज रफ्तार दो कार में आमने-सामने की भीषण टक्कर हुई। इसकी आवाज सुनकर आसपास से काफी लोग भागकर मौके पर पहुंचे। देखा कि दोनों वाहन काफी क्षतिग्रस्त हो चुकी थी। इसमे फंसे लोगों को बाहर निकाला और फौरन इलाज के लिए भेज दिया गया।

इसके ठीक एक घन्टे बाद सिकन्दपुर चौक के समीप एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पोल से टकरा गयी। जिससे कार का आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। कार में तीन लोग सवार थे। जिसमें महिला और युवती भी थी। चालक समेत तीनो लोग जख्मी हो गए।

वहां कुछ दूरी पर मौजूद सिकंदरपुर ओपी पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया। ओपी प्रभारी हरेंद्र कुमार ने बताया कि किसी का नाम नहीं पता लगा है। होश आने पर बयान दर्ज किया जाएगा। चालक ने शराब का सेवन किया है या नहीं इसकी जांच अभी नहीं हुई है।

0 comments