ei1WQ9V34771.jpg

भाजपा विधायक ने मुजफ्फरपुर एसएसपी पर लगाया गंभीर आरोप कहा चल रहा जंगलराज


बिहार विधानसभा अध्यक्ष के बाद अब भाजपा के विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने भी सूबे के पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा कर दिया हैं. बिहार के शासन की तुलना उन्होंने असल जंगलराज और डाकूराज से की है. मुजफ्फरपुर के एसपी के ऊपर आरोप लगाते हुए उन्होंने अफसरशाही और करप्शन का दावा कर पुलिस को घेरा है.

बिहार विधानसभा परिसर मे भाजपा के विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने शनिवार को अपने ही दल के कुशासन पर सवाल खड़े किये. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा किया और वर्तमान शासन की तुलना जंगलराज डाकूराज से कर दी. बचौल अपने किसी रिश्तेदार से जुड़े विवाद को लेकर पुलिस पर हमला बोल रहे थे. उनकी शिकायत पर भी मुजफ्फरपुर पुलिस ने पहल नहीं की और उनसे गलत व्यवहार किया गया, ऐसा आरोप बचौल ने लगाया.


भाजपा विधायक ने कहा कि हथौड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव में उनके बहनोई (कुटुंब) रहते हैं और उनका जमीन से जुड़ा एक विवाद चल रहा है. हथौड़ी थाना ने उनसे घूस के पैसे लिये लेकिन विवाद स्थल पर पुलिस नहीं पहुंची. उन्होने कहा कि मेरे रिश्तेदार ने जब ये शिकायत की तो मैने इस पूरे मामले से मुजफ्फरपुर के एसपी को अवगत कराया. लेकिन एसपी ने मुझसे बेहद ही गलत तरीके से बात की और कहा कि राजनीति के लिए आपलोग कुछ भी आरोप लगा देते हैं.

हरिभूषण ठाकुर बचौल से जब मीडिया ने अफसरशाही से जुड़ा सवाल किया तो उन्होंने कहा कि ये अफसरशाही नहीं है बल्कि डाकूशाही है और मुगलराज में भी ऐसा हाल नहीं था. कहा कि अभी नीचे लेवल पर दुर्दशा है और सरकारी पदाधिकारी लूटने के अलावे और कोई काम नहीं कर रहा है. बीडीओ, सीओ, थाना वगैरह पैसा उगा रहे हैं. उन्होंने जदयू और भाजपा को चेतने की सलाह दी और कहा कि अगर नहीं सुनी जाएगी तो आगे परिणाम बुरे होंगे.


0 comments