top of page
ei1WQ9V34771.jpg
  • Ali Haider

मुजफ्फरपुर मे बिहार संपर्क क्रांति से गिरा युवक सुपरफास्ट ट्रेन मे गेटपर बैठे युवक के साथ हुआ हादसा


मुजफ्फरपुर-समस्तीपुर रेलखण्ड के आमगोला ओवरब्रिज के समीप मंगलवार को चलती ट्रेन से एक युवक गिर गया। इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। वह दरभंगा से नई दिल्ली जाने वाली बिहार संपर्क क्रांति सुपर फास्ट एक्सप्रेस में सवार था। बताया जाता है कि वह ट्रेन से दिल्ली जा रहा था। इस दौरान अत्यधिक भीड़ होने की वजह से वह बोगी के गेट पर ही बैठा हुआ था।

इसी बीच जंक्शन से खुलने के बाद जैसे ही ट्रेन आउटर सिग्नल के पास पहुंची। वह झटके से गिर गया। इसमें उसका सिर फट गया। वहीं, शरीर के अन्य जगह गंभीर चोट भी लगी है। घटना के बाद स्थानीय लोगो की मौके पर भीड़ जुट गई। लोगों ने मामले की सूचना RPF व GRP को दिया गया। घटना की सूचना पर पहुंची रेल पुलिस ने युवक को आननफानन में इलाज के लिए रेलवे के डॉक्टर को बुलाया। जिसके बाद उसकी इलाज की गई हैं।

पीड़ित युवक समस्तीपुर जिले के धर्मपुर का रहने वाला मो. आबिद है। वह समस्तीपुर से दिल्ली जा रहा था।

उसने पुलिस को बताया कि वह दिल्ली के सीलमपुर में सिलाई का काम करता है। उसका टिकट जनरल बोगी का था। अधिक भीड़ होने की वजह से वह बोगी के गेट पर बैठा था। इसी बीच झटका लगने पर वह गिर गया। इसके बाद वह बेहोश हो गया। इधर, मामले को लेकर जीआरपी थानेदार ने बताया कि घटना की सूचना मिली है। सूचना पर जवानों को भेजा गया है। युवक का इलाज कराया जा रहा है। पूछताछ की गई है। उसके परिजनों से संपर्क साधा जा रहा है।

0 comments

Comentários


bottom of page